युवा खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मौका है- दिनेश कार्तिक
युवा खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मौका है- दिनेश कार्तिक
Share:

क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी दिनेश कार्तिक अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. दिनेश कार्तिक का कहना है कि, भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी अब असहज नहीं होते और श्रीलंका के खिलाफ कल से शुरू हो रही टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला में आईपीएल में खेलने के अनुभव से उन्हें फायदा होगा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मुझे यकीन है कि यह युवा खिलाडिय़ों के लिए रोमांचक समय है. मुझे भरोसा है कि वे मौके का पूरा फायदा उठाएंगे. यह सभी युवा खिलाडिय़ों के लिए बेहतरीन मौका है. इसके अलावा कार्तिक ने कहा कि, "भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम में खिलाड़ी लगभग तय हैं लेकिन सबसे छोटे प्रारूप में सटीक संतुलन हासिल करने के लिए विभिन्न विकल्पों को आजमाया जा रहा है."

कार्तिक का कहना है कि, "हम यह आकलन करने का प्रयास कर रहे हैं कि विभिन्न परिस्थितियों में खिलाड़ी कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. यह युवा खिलाडिय़ों के लिए बेहतरीन मंच है कि वे आएं और अपनी प्रतिभा दिखाएं. सीनियर खिलाड़ी के रूप में हम इन युवा खिलाडिय़ों की अधिक से अधिक मदद करने का प्रयास करते हैं. कार्तिक ने ये भी कहा कि, "स्थिति और बचे हुए ओवरों के आधार पर मेरे क्रम में थोड़ा ऊपर नीचे हो सकता है लेकिन मैं खुद को चौथे नंबर पर ही देखता हूं."

ये भी पढ़े

पहले और अभी की WWE का फर्क बताते नज़र आये सुपरस्टार जॉन सीना

क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 19 दिसंबर, 2017

पर्थ टेस्ट: एशेज, इतिहास की रिकार्ड बुक में नए पन्ने जोड़ गया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -