लालू के बाद बेटी मीसा और दामाद की बढ़ी मुश्किलें
लालू के बाद बेटी मीसा और दामाद की बढ़ी मुश्किलें
Share:

नई दिल्ली : लालू और लालू परिवार की मुसीबतें खत्म होने की जगह और बढ़ती जा रही है. जहां एक तरफ आज लालू के खिलाफ चारा घोटाला मामले में सजा का ऐलान होने वाला है, वहीं ईडी ने 80 हजार करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  दिल्ली की एक अदालत में लालू की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और दामाद शैलेष कुमार के खिलाफ दूसरा आरोपपत्र दायर किया है.इस पर पीएमएलए मामले में मीसा भारती के खिलाफ दायर दोनों आरोपपत्रों पर पांच फरवरी को विचार किया जाएगा.

आपको बता दें कि लालू चारा घोटाले में पहले ही दोषी करार दिए जा चुके है और उनकी सजा का ऐलान होना बाकी है उधर उनके परिवार से जुडी एक खबर और आई है वो है उनके बेटी और दामा को लेकर.बताया जा रहा है कि  ईडी ने 80 हजार करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  दिल्ली की एक अदालत में लालू की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और दामाद शैलेष कुमार के खिलाफ दूसरा आरोपपत्र दायर किया है.जिसके बाद उनकी बेटी और दामाद की मुसीबत और बढ़ गई है 

गौरतलब है इससे पहले 1 हजार करोड़ रुपए की कथित बेनामी संपत्ति की जांच कर रही ईडी ने मीसा के दिल्ली समेत दूसरी जगहों पर संपत्ति के 3 ठिकानों पर छापेमारी की थी. बाद में मीसा अपने पति के साथ आयकर विभाग के सामने पेश भी हुई थीं.

लालू की किस्मत का फैसला अाज

लालू के सजा के फैसले के बीच राजद की रणनीतिक बैठक आज

लालू यादव की सजा का फैसला फिर टला

लालू यादव की सजा पर फैसला हो सकता है आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -