खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को होस्ट करेंगे ये मशहूर डायरेक्टर
खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को होस्ट करेंगे ये मशहूर डायरेक्टर
Share:

कलर्स चैनल पर नजर आने वाले मशहूर स्टंट शो "खतरों के खिलाड़ी" शो को होस्ट करने वाले का फैसला हो चुका है। जी इस शो के आठवे सीजन को मशहूर ओर टॉप फिल्म डायरेक्टर "रोहित शेट्टी" ने होस्ट किया था और अब इस शो का 9वा सीजन भी उन्ही के द्वारा होस्ट करने के कयास लगे है। जी हाँ खबर है कि रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म "सिंबा" की शूटिंग इस साल यानी 2018 अप्रैल में शुरू कर देंगे।

इस मूवी में "रणवीर सिंह" नजर आने वाले है और इसे 28 दिसंबर 2018 को रिलीज़ किया जाने वाला है। आपको बता दें की इस मूवी की शूटिंग को रोहित जून-जुलाई के महीनो में नहीं करेंगे क्योंकि उस समय ये "खतरों के खिलाड़ी 9" की शूटिंग कर रहे होंगे। "खतरों के खिलाड़ी 9" को विदेश में शूट करने का प्लान बना है इस वजह से वे इस दौरान मूवी की शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

शो के शूट के बाद रोहित भारत लौट कर फिल्म "सिम्बा" की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे। रोहित कई हिट मूवीज बॉलीवुड को दे चुके है उन्ही में से अभी लास्ट मूवी "गोलमाल अगेन" रहीं है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 210 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है। इन दिनों की बात करें तो रोहित इन दिनों करण जोहर के साथ रियलिटी शो "इंडिया के नेक्स्ट सुपरस्टार" को जज करते हुए नजर आ रहें है।

'इश्क़बाज़' की 'टीया' ने शेयर किया अपना Bold लुक

नंदन नीलेकणि का इन्फोसिस को जरूरत मुताबिक साथ

मौत के बाद इस टीवी शो में वापस एंट्री लेंगी दिव्यंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -