रॉयल एनफील्ड की कस्टमाइज्ड लिंक्स देखी आपने
रॉयल एनफील्ड की कस्टमाइज्ड लिंक्स देखी आपने
Share:

रॉयल एनफील्ड का शौक रखने वालों के लिए खुशखबरी है। रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड ने ए नई कस्टमाइज्ड बाइक बनाई है। 3500 सीसी इंजन की क्षमता वाली बाइक का नाम लिंक्स रखा गया है। लिंक्स नाम जंगली बिल्लियों की प्रजाति से लिया गया है। ये बाइक उन लोगों को ज्यादा लुभाएगी जिन्हें कैफे रेसर, स्क्रैम्बलर, ब्रैट ट्रैकर या बॉबर स्टाइल की बाइक पसंद हो। इस बाइक को कस्टमाइज मुंबई की कस्टमाइजेशन फर्म लेजीबोन मोटरसाइकल्स द्वारा निर्मित किया गया है।

बाइक के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें स्टॉक सस्पेंशन दिया गया है। इसके अलावा रियर में ट्विन शॉक्स और टेलीस्कोपिक फॉक्स फ्रंट दिए गए है। लिंक्स को मॉर्डन के साथ विंटेज टच देने के लिए विंटेज स्टाइल व्हाइट वॉल टायर्स दिए गए है। साथ ही हाइट को नीचा रखने के लिए एक्सटेंडेड स्विमगार्म का भी विकल्प दिया गया है, जो कि स्टॉक यूनिट से 3 इंच ज्यादा है।

बाइक के प्लस प्वाइंट को मेंटेन रखने के लिए कस्टमाइज्ड करने वाली कंपनी ने 350 सीसी इंजन को रिटेन किया है। इसके पी-नट फ्यूल टैंक की कैपेसिटी भी 7.5 लीटर है, जो कि हैंड मेड है। इसमें एंबेसडर से ली गई क्रोमिंग भी है। एक कस्टम राउंड हेडलाइट के साथ इसमें सिंगल पीस हैंडलबार भी है। इसकी सीट भी हैंडमेड है।

Hyundai सितंबर में लांच करेगी CNG किट वाली कार, जानिए खूबियां !

जल्द भारत में दस्तक देगी SUV Velar, जाने खूबियां !

लांच से पहले सामने आया Creta Facelift कार का नया लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -