सचिन तेंदुलकर के डॉक्टर प्रकाश वाजे की मौत
सचिन तेंदुलकर के डॉक्टर प्रकाश वाजे की मौत
Share:

क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का इलाज करने वाले डॉक्टर प्रकाश वाजे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, उनका मुलुंद टोल नाका के करीब टेम्पो से एक्सीडेंट हुआ. बता दे कि, प्रकाश वाजे क्रिकेट ग्राउंड पर भी खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल के मैच के दौरान नेरुल में डीवाय पाटिल स्टेडियम पर सचिन तेंदुलकर का इलाज किया था.

1985 में वाजे ने 25 ओवर के मैच का आयोजन किया. इसके अलावा साल 2009 से उन्होंने इंडोर और आउटडोर खेलों को बढ़ावा देना शुरू किया, जिसमें चेस, कैरम, बैडमिंटन और टेबल टेनिस शामिल हैं. ख़ास बात यह है कि, वाजे को अंपायरिंग के लिए मेडल्स भी मिल चुके हैं. वो अपनी पत्नी के साथ रहते थे.

पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि, "अपने क्लिनिक के कंपाउंडर हनुमंत हेगड़े के साथ थाणे से मुलुंद स्कूटर पर लौट रहे थे. तेज गति से आ रहे टेम्पो ने पीछे से वाजे के स्कूटर पर टक्कर मारी. इसकी वजह से वाजे जमीन पर गिर गए. यही नहीं टेम्पो के पिछले भाग के टायर ने वाजे को रौंद दिया. इसके अलावा नवघर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर माधव मोरे ने कहा, "आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. हेगड़े ने कहा कि टेम्पो ने पीछे से टक्कर मारी, जबकि चव्हाण का दावा है कि वाजे ने स्कूटर से अपना संतुलन खो दिया था. हम स्पष्टता जानने के लिए दुर्घटना के समय की सीसीटीवी फुटेज निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

बुमराह हर सीरीज में नई रणनीति के साथ आते हैं- रोहित

वनडे मैच- रोहित शर्मा करेंगे टीम की कप्तानी

मैं यह मैच दोबारा कभी नहीं देखूंगा- शोर्ड मारिन

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -