बेटी को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा
बेटी को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बहुत ही जल्द फिल्म 'केदारनाथ' से ग्लैमर दुनिया में अपने कदम रखने जा रही है. जिसके चलते सैफ अली खान का कहना है कि उनकी बेटी सारा अली खान चार साल की उम्र से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने बयान में कहा कि, "सारा अली खान जब चार साल की थीं, उस समय से ही उन्हें समझ आ गया था कि सारा बड़ी होकर अभिनेत्री ही बनना चाहती हैं." आगे सैफ ने बताया कि, "न्यूयॉर्क में किसी अवार्ड शो के दौरान सारा ने ऐश्वर्या राय बच्चन को देखा था सभी लोग ऐश को देख रहे थे और उनकी तारीफ कर रहे थे."

इसके अलावा सैफ अली खान का कहना है कि, "सारा भी वहां मौजूद थी और वह स्टेज के पीछे थी. उन्होंने वहीं यह कहा था कि यही है जो मैं करना चाहती हूं, यही वजह है कि उन्होंने तय किया कि वह फिल्मों में काम करेंगी, लेकिन पढाई पूरी करने के बाद." बीते दिनों सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और वो खुश हैं कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. लेकिन मैं उसे लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हूं." सैफ ने आगे कहा कि "मैं उससे प्यार करता हूं इसलिए मैं उसे लेकर परेशान हूं, इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कहना चाहता."

ये भी पढ़े

एक्शन से भरपूर निरहुआ की अगली फिल्म

करण जौहर ने किया 'ब्रह्मास्त्र' का खुलासा

सोनल ने हॉट फोटोस के साथ फैंस को विश किया न्यू ईयर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -