सलमान की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं होंगे बॉलीवुड के बादशाह
सलमान की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं होंगे बॉलीवुड के बादशाह
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब शाहरुख़ से पूछा गया कि, क्या वे सलमान की बर्थडे पार्टी में जाएंगे. तो इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख़ खान ने कहा कि, "मैं नहीं जा पाऊंगा, हालांकि मेरा मन था कि उसके सेट पर जाऊं लेकिन मैंने उसे बता दिया है कि मैं 2-3 दिन आ नहीं पाऊंगा क्योंकि मेरे बच्चे शहर में हैं. हालांकि वो लौट कर आएगा तो मैं उसके साथ पार्टी कर लूंगा. वैसे भी सलमान का जन्मदिन तो महीनों तक मनाया जा सकता है. हालांकि मैंने उसे मेसेज पर विश ज़रूर कर दिया है."

फिलहाल शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. वही बात करे सलमान खान की तो वह अपने हालिया रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर ज़िंदा हैं' का जश्न मना रहे हैं. इसके बाद सलमान बहुत ही जल्द अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म की एक बात ख़ास हैं. इस फिल्म में सलमान और अनिल कपूर लम्बे समय के बाद एक साथ नजर आएंगे. बता दे कि, अनिल कपूर ने 24 दिसम्बर को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर फिल्म 'रेस 3' की टीम ने उनके जन्मदिन का जश्न खास तरह से मनाया.

ये भी पढ़े

इसलिए शादी की थी लारा दत्ता ने भूपति से

हिंदुत्व अपनी गंदगी को छिपाता हैं- अनुराग कश्यप

क्या आप जानते हैं सलमान की एनुअल इनकम?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -