#BLACKBUCK जेल में सुसाइड कर सकते हैं सलमान, कारण जानिए
#BLACKBUCK जेल में सुसाइड कर सकते हैं सलमान, कारण जानिए
Share:

(05/04/2018) यह दिन सलमान खान के लिए बहुत बुरा दिन रहा, क्योंकि इस दिन वह एक बार फिर से सलाखों के पीछे पहुँच गए. सलमान खान को उनके द्वारा किए गए काले हिरण के शिकार के कारण कल एक बार फिर जेल जाना पड़ा. आप सभी को पता हो 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल जेल और 10 हजार का जुर्माना की सजा हुई है. इस समय भाईजान जोधपुर के जेल में हैं वहीं उनके साथ जाने-माने आसाराम बापू भी मौजूद हैं. खबर ये है कि सलमान और आसाराम दोनों को एक ही वार्ड में नहीं रखा गया हैं.

आप सभी को आज हम सलमान खान के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल में एक समय ऐसा था जब सलमान 'सुसाइड डीजीज' नाम की एक बहुत ही घातक बिमारी का शिकार हैं और इसके कारण उन्होंने कई बार सुसाइड करने के बारे में सोचा भी हैं. जी हाँ सलमान खान खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं उन्होंने उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान बताया था कि उन्हें 'ट्राइजेमिनल न्यूरालजिया' नामक एक खतरनाक न्यूरोलॉजीकल बीमारी है. इस बिमारी को 'सुसाइड डिजीज' भी कहा जाता हैं.

जब किसी को ये बिमारी हो जाती है तो वह सुसाइड करने के बारें में सोचने लगता है. आपको बता दें कि इस बिमारी को सबसे घातक बिमारी कहा जाता है. इस बारे में डॉक्टर्स ने अपनी राय दी और उन्होंने बताया कि जब यह होती है तो सिर में मौजूद ट्राइजेमिनल या पांचवे केनियल नर्व को प्रभावित करती है. इससे नर्व सिर के कई हिस्सों से होकर गुजरती है.

इस बीमारी में अचानक से बहुत ज्यादा दर्द और जलन होने लगती है, और यह दर्द और जलन कुछ सेकंड से लेकर दो मिनट तक हो सकती है. सलमान इस घातक बिमारी का सामना कर रहे हैं, अब अगर इस समय भी उन्हें यह बिमारी है तो जेल में रहना उनके लिए जानलेवा सिद्ध हो सकता हैं.

#blackbuck सलमान खान के सपोर्ट में आए कई टीवी कलाकार

न्यूज़ ट्रैक: 6 अप्रैल सुबह की खास सुर्खियां

सलमान ने नहीं खाया जेल का खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -