सलमान और शिल्पा को राजस्थान की चूरू पुलिस का समन
सलमान और शिल्पा को राजस्थान की चूरू पुलिस का समन
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को राजस्थान की चूरू पुलिस ने 22 जनवरी को जांच अधिकारी के समक्ष उपस्थित होने के लिए समन भेजा है. बता दे कि, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ वाल्मीकि समाज द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर के चलते ये नोटिस भेजा गया है. गोरतलब है कि, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी पर एक रिएलिटी शो के दौरान वाल्मीकि समाज पर टिप्पणी करने का आरोप है.

समुदाय का आरोप है कि, उन्होंने इस तरह से शब्दों का इस्तेमाल करके उनकी भावनाओं को आहत किया है. जिसके चलते चुरू कोतवाली पुलिस थाने में वाल्मीकि समाज ने एफआईआर दर्ज करवाई थी. यही नहीं बल्कि, वाल्मीकि समाज ने पिछले दिनों में राजस्थान के कई शहरों में सलमान और शिल्पा के खिलाफ प्रदर्शन किए हैं. इसके अलावा सलमान की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के पोस्टर फाड़ने के साथ-साथ सिनेमाघरों में तोड़फोड़ की गई थी.

हालांकि शिला शेट्टी ने तो इस विवाद को लेकर माफ़ी भी मांग ली थी. उन्होंने कहा था कि, "मेरे पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढ़ंग से पेश किया गया. वो शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे. वहीं एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, अगर किसी की भावना को ठेंस पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं." वही सलमान इससे पहले भी कानूनी पचड़े में पड़ चुके है.

ये भी पढ़े

'जीरो' के सेट पर शाहरुख खान ने की पतंगबाजी

आखिर क्यों? अमीषा पटेल को फैन्स ने दे डाली पॉर्न स्टार बनने की सलाह

जब ऐश्वर्या का सामना हुआ अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड से

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -