सैमसंग ने गुपचुप तरीके से लॉन्च किया Galaxy J7 Next
सैमसंग ने गुपचुप तरीके से लॉन्च किया Galaxy J7 Next
Share:

सैमसंग ने गुपचुप तरीके से अपने बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट का नया 3 जीबी रैम वेरिएंट लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. इस नए वेरिएंट को सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके आधिकारिक लांच की घोषणा नहीं की गयी है. सैमसंग गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट के 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,990 रुपये बताई जा रही है.

इस नए स्मार्टफोन में 5.5 इंच एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है. इसे 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस किया गया है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 7.0 नूगा के साथ पेश किया गया है.

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी मुहैया कराई गयी है. इसका वज़न 170 ग्राम है. कनेक्टिविटी एक लिहाज से इस स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई के अलावा वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, ग्लोनास और माइक्रो यूएसबी 2.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे सारे कनेक्टिविटी फ़ीचर दिए गए हैं.

 

इंस्टाग्राम में हुए दो फीचर्स को मिला नया अपडेट

जियो ने पेश किये दो नए और सस्ते प्लान

मोटो ने लांच किया एक और धांसू स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -