Samsung के इस स्मार्टफोन में 5.8 डिस्प्ले साइज के अलावा 4000 एमएएच बैटरी
Samsung के इस स्मार्टफोन में 5.8 डिस्प्ले साइज के अलावा 4000 एमएएच बैटरी
Share:

सैमसंग स्मार्टफोन कंपनी ने अपने नये स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 8 एक्टिव को लांच कर दिया है. यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर AT&T पर भी प्री आर्डर के लिए उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन को ग्राहक 54,100 रूपये के लगभग ख़रीद सकता है. सैमसंग के इस नये स्मार्टफोन में खासियत इसमें मौजूदा मिलिट्री स्टार की सुरक्षा दी गयी है. जो स्मार्टफोन को आकर्षक बनाती है. लेकिन इतनी कीमत अदा करने से पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स को जान लेते है. ताकि स्मार्टफोन की परफॉर्मन्स के बारे में अंदाजा लगाया जा सके.

यूजर स्मार्टफोन में 5.8 क्वाडएचडी सुपर ओएमलेड डिस्प्ले, 1440X2560 पिक्सल का रिजोलुशन के अलावा स्मार्टफोन क परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए स्नैपड्रैगन 835 और 4 जीबी रैम दी है. मल्टीटॉस्किंग के लिए जरुरी विकल्प मौजूद है. इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी दिया है. इच्छुक यूजर चाहे तो स्मार्टफोन में एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बड़ा सकते है. कैमरे की खासियत यह है कि इसमें मौजूदा 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा और सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल ऑटोफोकस सेंसर के साथ दिया है. स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के चलते 4000 एमएएच के अलावा सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर दिए है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.   

साउथ कोरियन कंपनी ने लांच किया Galaxy S8 Active स्मार्टफोन, कीमत जानिए

Oneplus 5 स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट भारत में लांच हुआ रात 12 बजे से बिक्री शुरू होगी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -