सिंधिया ने लिया अनोखा संकल्प
सिंधिया ने लिया अनोखा संकल्प
Share:

अशोकनगर : बारह साल से एमपी में भाजपा के सत्तासीन होने से कांग्रेस की बेचैनी बढ़ती ही जा रही है.इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संकल्प लिया है कि वे तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे जब तक किसान विरोधी भारतीय जनता पार्टी सरकार को मध्यप्रदेश की सत्ता से उखाड़ नहीं फेंकेंगे.

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां कहा कि जेपी की मध्यप्रदेश सरकार किसान विरोधी है और किसानों पर गोलियां चलवाती है. इसलिये मैंने प्रण लिया है कि जब तक बीजेपी की सरकार को प्रदेश से उखाड़ नहीं फेंकेंगे, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए उन्होंने कहा कि चौहान अपने आप को जनता का पुजारी कहते हैं, लेकिन पुजारी ही भगवान (जनता) को जेल के अंदर डाल रहे हैं.सिंधिया ने कहा सीएम चौहान जनता को झूठे आश्वासन दे रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि इस मौके पर सिंधिया ने यह भी कहा कि मुंगावली सीट से वरिष्ठ कांग्रेस विधायक महेन्द्र सिंह कालूखेडा के निधन से रिक्त होने पर जल्द ही यहां चुनाव होने की संभावना है.ऐसे में उन्होंने लोगों से कहा कि जब आपके गांव में मुख्यमंत्री चौहान आये, तो आप उनसे चंदा मामा मांगना. वह आपको चंदा मामा लाने की भी हां भर देगें. ज्योतिरादित्य ने कहा इनकी बातों में न आकर इनको एक पर्यटक की तरह खाली हाथ ही भेजना है. चौहान को सत्ता से बेदखल करना चाहिये.

यह भी देखें

मनमोहन मुद्दे पर विपक्ष से आज चर्चा करेंगे जेटली

सिंधिया से हाथ मिलाओ, दस रुपए ईनाम पाओ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -