नहीं बनेगा 'दिल चाहता है' का सीक्वल
नहीं बनेगा 'दिल चाहता है' का सीक्वल
Share:

बॉलीवुड फिल्मकार फरहान अख्तर का कहना है कि, वह सुपरहिट फिल्म 'दिल चाहता है' का सीक्वल बनाने के मूड में नहीं है. बता दे कि, इस फिल्म के जरिये फरहान ने तौर निर्देशक डेब्यू किया था और इस फिल्म ने नेशनल अवार्ड भी जीता. ख़ास बात यह है कि, दोस्ती पर आधारित फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

इस फिल्म में फरहान अख्तर ने आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना को लिया था. खबरों की माने तो बीते दिनों खबर आई थी कि, इस फिल्म का सीक्वल बन सकता है लेकिन फरहान ने इन सारी अफवाहों को खत्म करते हुए कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में फरहान अख्तर ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने फिल्म को अवार्ड मिलने के बारे में नहीं सोचा था. मुझे लगता है कि जिस समय मैंने 'दिल चाहता है' लिखी थी उस समय एक स्पेशल एनर्जी, मूड और टाइम था. अब अगर मैं इसके सीक्वल के बारे में सोचता हूं तो यह जबरदस्ती होगा. बता दे कि, फरहान अख्तर अपने करियर में रॉक ऑन, जिन्दगीं ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो, मिल्खा सिंह, कार्तिक कालिंग कार्तिक, डॉन, शादी के साइड इफेक्ट्स, तलाश, फुकरे, लक बाई चांस. जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके है.

ये भी पढ़े

फिल्म #Zero में अनुष्का का कैरेक्टर हुआ रिवील

मारिया कैरे ने परफॉर्मेंस के दौरान लगाई 'गर्म चाय' की गुहार

राजू को भारी पढ़ सकता है 'टाइगर' पर मज़ाक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -