जिससे ख़ुशी मिले वही काम करना चाहिए- शाहरुख़ खान
जिससे ख़ुशी मिले वही काम करना चाहिए- शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान का कहना है कि, उन्हें जिंदगी से और कुछ नहीं चाहिए उनका मानना है कि, उनकी सारी ख्वाहिशें पूरी हुईं हैं. बता दे कि, ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' के दौरान शाहरुख़ से एक फैंस ने जब उनसे पूछा कि, अगर आप किसी जिन्न से मिलें तो आपकी तीन इच्छाएं क्या होगी.

इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख़ खान ने कहा कि, "मुझे लगता है कि मैं जिन्न से मिल चुका हूं और उसने जिंदगी में मेरी सारी ख्वाहिश पूरी कर दी है." इसके अलावा जब उनसे एक अन्य फैन ने पूछा कि, आपके पास दुनिया का सारा पैसा हो लेकिन फिर भी आपको एक नौकरी करनी हो तो वह क्या होगी. तो इस पर शाहरुख़ का कहना है कि, बच्चों की देखभाल करना.

शाहरुख़ खान के फैंस के लिए बात दे कि, शाहरुख 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. शो के बारे में बात करते हुए शाहरुख़ खान ने कहा कि, "मैं समझता हूं कि कोई भी विचार या सोच छोटी या बड़ी नहीं होती. वास्तव में एक विचार का बड़ा होना इस पर निर्भर करता है कि वह लोगों की जिंदगी को किस तरह बेहतर करता है. आगे उन्होंने कहा कि, "मेरे लिए उस चीज में भाग लेना ज्यादा महत्वपूर्ण है जिससे मुझे खुशी मिलती है. टीवी, स्टेज और फिल्म मेरे लिए तीनों बराबर हैं.

ये भी पढ़े

अभिनेत्रियों के मेहनताने पर सोनम ने कही ये बड़ी बात

विवादों से घिरी रही दिलीप साहब की पर्सनल लाइफ

जब अशोक कुमार ने दिलीप से पूछा, "तुम दो बीवियां कैसे संभाल लेते हो?"

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -