शाहरुख खान के शो में शाल्मली बिखेरगी अपना जादू
शाहरुख खान के शो में शाल्मली बिखेरगी अपना जादू
Share:

मशहूर गायिका शाल्मली खोलगडे इन दिनों शाहरुख खान के शो 'टेड टाक्स इंडिया नई सोच' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'टेड टाक्स इंडिया नई सोच' की आगामी कड़ी के लिए एक गीत 'ये कल जो आने वाला है' तैयार किया है. खबरों की माने तो शाल्मली खोलगडे 10 साल की पियानोवादक लिडियन के साथ 'टुमारो वर्ल्ड' नामक कड़ी में प्रस्तुति देंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शाल्मली खोलगडे ने अपने बयान में कहा कि, "लीडियन के साथ हमारी संगीतकारों की पूरी टीम होगी, यह गीत आपको निश्चित ही कल के बारे में सोचने का मौका देगा. मुझे बहुत खुशी है कि मुझे शाहरुख सर और दर्शकों के सामने 'टेड टाक्स इंडिया नई सोच' के मंच पर इस खूबसूरत गीत को पेश करने का अवसर मिला है." वही बात करे शाहरुख़ खान की तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

बता दे कि, शाल्मली खोलगडे को अपने सफल व्यावसायिक जीवन के दौरान एक फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार मिल चुका है और उन्होंने खुद को भारत के अग्रणी पार्श्वगायकों में शामिल किया है. उनके कुछ हिट गानों में से हैं "परेशान" फ़िल्म इशकजादे से, "बलम पिचकारी" ये जवानी है दीवानी से, रेस 2 से "लत लग गयी" और सुल्तान फ़िल्म से "बेबी को बेस पसंद है."

ये भी पढ़े

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -