शाहिद कपूर है दुनिया में ''सबसे सेक्सी एशियाई शख्स
शाहिद कपूर है दुनिया में ''सबसे सेक्सी एशियाई शख्स"
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय यानी अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों सांतवे आसमान पर है. बता दे कि, ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार 'ईस्टर्न आई के सालाना पोल में बॉलीवुड शाहिद कपूर को दुनिया में ''सबसे सेक्सी एशियाई शख्स के तौर पर चुना गया है. यही नहीं बल्कि, शाहिद ने इस पोल में बॉलीवुड अभिनेता हृतिक रोशन और ब्रिटिश-पाकिस्तानी गायक जायन मलिक को भी पीछे छोड़ दिया.

इस ख़ास मौके पर शाहिद का कहना है कि, "मुझे वोट देने वालों का मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, मैं यह टैग मिलने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं. आगे उन्होंने कहा, ''मेरा मानना है कि सेक्सी का मतलब सिर्फ शारीरिक तौर पर ही नहीं है, बल्कि यह जिंदगी के मानसिक पहलुओं से भी जुड़ा है. यह उन सभी प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने मुझे प्यार दिया और मेरा समर्थन किया."

बात करे शाहिद के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे बहुत ही जल्द फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में शाहिद कपूर ने राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है. बीते दिनों एक इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि, "यह एक ऐसा किरदार है जो आजकल के लोगों को 'बेहतर' बनने के लिए प्रेरित करेगा." गौरतलब है कि, फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में विरोध चल रहा है.

ये भी पढ़े

'Happy Birthday' शोमैन राज कपूर

ऐसे शोज का हिस्सा बनना चाहती है तान्या शर्मा

हो सकता है सोहा ही मेरी किताब भी लिखे- शर्मिला टैगोर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -