वायरल हो रहा है शाहरुख खान का अजीबो-गरीब डांस
वायरल हो रहा है शाहरुख खान का अजीबो-गरीब डांस
Share:

48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) का उद्घाटन बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान ने किया. वही उद्घाटन के दौरान कई हस्तियां मौजूद थी. लेकिन ख़ास बात यह है कि उद्घाटन के बाद किंग खान कैलाश खैर के साथ कुछ अजीबो-गरीबो डांस करने लगे. बता दे कि, कॉन्सर्ट नाइट के दौरान कैलाश खैर ने शाहरुख को स्टेज पर जमकर नचाया.

शाहरुख ने कैलाश के सॉन्ग 'चक दे फट्टे' पर जंगलियों वाला डांस किया. यही नहीं बल्कि शाहरुख, कैलाश के साथ स्टेज पर बहुत देर तक कूदते रहे. ये वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, इसके बाद शाहरुख डायरेक्टर फराह खान के साथ पार्टी में व्यस्त हो गए, दोनों नें ही यहां जमकर लुफ्त उठाया.

 

बता दें कि 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया की ओपनिंग सेरेमनी को होस्ट करने की जिम्मेदारी नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्टर राजकुमार राव और राधिका आप्टे को सौंपी गई थी. जिसके चलते दोनों ने एक दूसरे का साथ निभाते हुए जमकर मनोरंजन किया. हालांकि राजकुमार राव ने इस दौरान केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री समृति ईरानी के नाम का मजाक उड़ा दिया था.

ये भी पढ़े

जहीर-सागरिका ने मुंबई में छुप-छुपके कर ली शादी

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और ईशान खट्टर

क्या आपने देखा मिस वर्ल्ड मानुषी का ये वायरल वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -