सुहाना को लेकर शाहरुख खान की दिली इच्छा
सुहाना को लेकर शाहरुख खान की दिली इच्छा
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने हाल ही में स्टार प्लस के शो 'टेड टॉक्स इंडिया' में शिरकत की जंहा पर उन्होंने अपनी बेटी सुहाना को लेकर बातचीत की. खबरों की माने तो टेड टॉक्स के अगले एपिसोड में पॉवर टू वीमेन पर बातचीत की जाएगी. जिसके चलते किंग खान ने अपनी बेटी सुहाना को लेकर एक विश जाहिर की है.

गौरतलब है कि, इन दिनों सुहाना के लुक्स को लेकर काफी चर्चा चल रही है. हाल ही में सुहाना एक शादी में लहंगे पहने हुए नजर आई थी जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. ख़ास बात यह है कि, इन दिनों सुहाना सोशल मीडिया पर भी अपने लुक्स को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, इस शो में शाहरुख खान ने ये भी बताया कि, जब उनकी माँ साड़ियां पहनती थीं तो उन्हें बेहद अच्छा लगता था. इसके अलावा शाहरुख़ ने 100 साड़ी पैक्ट की को-फाउंडर अंजू कदम से अपने बयान में कहा कि, "क्या अंजू जी आप मेरी बेटी सुहाना को साड़ी पहने को कहेंगी क्योंकि मेरा मन है कि वह साड़ी में नज़र आये." शाहरुख़ की इस बात से साफ़ जाहिर होता है कि, वह सुहाना को साडी में देखना चाहते है.

बात करे शाहरुख खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार प्ले कर रहे हैं. वही फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है. खास बात यह है कि, दर्शको ने इसे काफी पसंद भी किया है. बता दे कि, इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी है.

ये भी पढ़े

2018 में इरफ़ान खान आएँगे इन मूवीज में नजर

मराठी सिनेमा को लेकर सोनम का बड़ा बयान

सैफ अली खान ने किया तैमूर को लेकर खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -