शाहरुख़ खान को शेविंग क्रीम का ऐड करना पड़ा भारी
शाहरुख़ खान को शेविंग क्रीम का ऐड करना पड़ा भारी
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कितना भी कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहे लेकिन फिर भी वह इन सब से बच नहीं पाते है. खबर है कि इस बार वे अपने द्वारा किये गए एक एड से चर्चा में है. हाल ही में भोपाल की एक कोर्ट ने शाहरुख को नोटिस दिया है कोर्ट ने शाहरुख के साथ तीन और लोगों को भी नोटिस दिया है.

दरअसल कुछ समय पहले शाहरुख ने एक शेविंग क्रीम का एड किया था .और इसी एड को देख शाहरुख के एक फैन ने इस क्रीम का इस्तेमाल किया. तो उसके चेहरे पर छाले पड़ गए. वहीं इसके बाद उस शख्स ने शाहरुख के खिलाफ एक्शन लेते हुए कोर्ट में याचिका दायर कर दी. और कहा कि- 'शाहरुख जिस शेविंग क्रीम का एड कर रहे है उसे यूज़ करने से उनके चेहरे पर छाले पड़ गये.

जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में इसका इलाज कराया. उन्होंने आगे कहा कि 'शाहरुख इस क्रीम का ऐड गलत तरीके से कर रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं.' कोर्ट ने नोटिस जारी कर 26 अगस्त को अपना जवाब देने का आदेश दिया है फिलहाल शाहरुख की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया है वे अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सैजल' के प्रमोशन में बिज़ी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

रियलिटी शो के होस्ट मनीष पॉल आज मना रहें है अपना 39वां जन्मदिन

ब्रेकिंग न्यूज: दिलीप कुमार ICU में भर्ती

ड्रग्स ने मुझे निचोड़ लिया था, प्रतीक बब्बर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -