शर्मिष्ठा मुखर्जी को दिल्ली महिला कांग्रेस की कमान
शर्मिष्ठा मुखर्जी को दिल्ली महिला कांग्रेस की कमान
Share:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पुत्री शर्मिष्ठा मुखर्जी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली महिला कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया है .शर्मिष्ठा अभी तक दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति की प्रवक्ता थीं. पार्टी महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने शनिवार को एक बयान में यह जानकारी दी.

कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार जैदामी त्रिपुरा को त्रिपुरा महिला कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है.द्विवेदी ने एक अन्य बयान में बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस समिति में भूपेश बघेल को अध्यक्ष तथा रामदयाल उइके एवं शिवकुमार दाहरिया को कार्यकारी अध्यक्ष  जबकि टी एल सिंहदेव को कांग्रेस विधानमंडल दल का अध्यक्ष एवं कवासी लकमा को उपाध्यक्ष बनाया गया है . इसके साथ ही छत्तीसगढ़ पीसीसी में बोधराम कंवर की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय अनुशासन समिति तथा शैलेश नितिन त्रिवेदी की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय संवाद समिति तथा  चरणदास महंत की अध्यक्षता में 33 सदस्यीय चुनाव अभियान समिति का गठन किया गया है.

 जनार्दन द्विवेदी ने  यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने एक निर्णय किया है कि संगठन चुनाव के बाद सभी प्रदेश कांग्रेस समिति, क्षेत्रीय कांग्रेस समिति एवं प्रभागीय कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अपने पद पर बने रहेंगे ,बशर्ते उन्हें बदलने के लिए कोई निर्णय नहीं किया जाए.इस फैसले से कई  अध्यक्षों ने राहत की साँस ली होगी 

यह भी देखें 

गुजरात में परेश धनानी होगें नेता प्रतिपक्ष

डोभाल और पाकिस्तानी एनएसए के बीच मुलाकात का ब्योरा दे सरकार -आनंद शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -