हिना के शिल्पा को कॉल गर्ल कहने पर बहन के सपोर्ट में बोले उनके भाई
हिना के शिल्पा को कॉल गर्ल कहने पर बहन के सपोर्ट में बोले उनके भाई
Share:

टीवी शो बिग बॉस 11 में आए दिन कुछ ना कुछ हुआ ही है और कई बार तो ऐसा-ऐसा हुआ है जिसे सुनने के बाद हम हैरान रह गए है। अब आज यानी 14 जनवरी की रात को ये फैसला होने वाला है कि कौन होगा इस शो का विनर। अभी कुछ दिन पहले की बात की जा ऐ तो हिना की एक बात को लेकर काफी बवाल हो गए थे। जी वो बात ये थी कि हिना ने शिल्पा को कॉल गर्ल कह दिया था जिसे लेकर सभी फैंस काफी नाराज हो गए थे। जिसे देखो वो हिना को खरी खोटी सुनाने में लगा हुआ था। ऐसे में शिल्पा के सपोर्ट में कई लोग नजर आए थे। वही अभी हाल ही में शिल्पा के भाई भी उनके सपोर्ट में उतरे है। जी हाँ शिल्पा के भाई आशुतोष ने हिना के शिल्पा को कॉल गर्ल कहने पर रिएक्ट किया है।

उन्होंने एक इंटरव्यू कहा कि "हिना ने क्या कहा अभी यह तो साफ नहीं है, लेकिन कुछ जरूर खराब बोला है, जिस वजह से वीडियो को म्यूट करना पड़ा है। हिना हमेशा शो में कहती हैं कि लड़की होकर दूसरी लड़की के बारे में गलत नहीं कहना चाहिए तो उन्होंने ऐसा कैसे बोल दिया। जब विकास ने उन्हें चालू कह दिया था तब उन्होंने इतना हंगामा मचा दिया था, जबकि वो उन्होंने दूसरे संदर्भ में कहा था। हिना को अपनी गलती का एहसास होना चाहिए और आगे के सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट्स को भी ऐसी भाषा का प्रयोग करने से पहले सतर्क रहना चाहिए।"

वैसे शिल्पा के भाई की ये बात बिलकुल सही है क्योंकि हिना कई बार ऐसे कहती नजर आई है कि एक लड़की होकर दूसरी लड़की के बारे में गलत नहीं बोलना चाहिए। आप सभी को पता ही होगा की हिना के बॉयफ्रेंड भी उनके बचाव में उतरे है और उन्होंने भी कहा है कि हिना ने शिल्पा को कॉल गर्ल नहीं कहा है बल्कि चॉल गर्ल कहा है। अब ये तो हिना या मेकर्स ही बता सकते है कि हिना ने क्या कहा था ?

ग्रैंड फिनाले से पहले खुले सबकी चहिती कंटेस्टेंट के अनजाने राज

Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले में ये कंटेस्टेंट हुआ आउट

सलमान खान के भाई भी चाहते है ये कंटेस्टेंट बने विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -