बार-बार माफी मांगने को शिल्पा है तैयार
बार-बार माफी मांगने को शिल्पा है तैयार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. शिल्पा शेट्टी का कहना है कि, वाल्मिकी समुदाय (सफाई का काम करने वाले समुदाय) के बारे में उनके द्वारा की गई टिप्पणी का आशय किसी की भावना को कोई ठेस पहुंचाना नहीं था फिर भी इसके लिए वह पहले भी कई बार पूरी तरह माफी मांग चुकी है और इस विवाद को समाप्त करने के लिए बार-बार माफी मांगने को तैयार हैं.

गौरतलब है कि, वाल्मिकी समुदाय द्वारा शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के खिलाफ जातिसूचक शब्द को इस्तेमाल करने को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. समुदाय का आरोप है कि, उन्होंने इस तरह से शब्दों का इस्तेमाल करके उनकी भावनाओं को आहत किया है.

हालांकि, शिल्पा ने ट्वीट करते हुए माफी मांगी है. शिल्पा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "मेरे पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढ़ंग से पेश किया गया. वो शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे. वहीं एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, अगर किसी की भावना को ठेंस पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं." खबरों की माने तो इस मामले में शुक्रवार को सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का विरोध भी किया गया था.

ये भी पढ़े

क्रिसमस पर कुछ इतनी सुंदर दिखी उर्मिला

नहीं रहे बंगाली फिल्मों के चर्चित अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय

पति ने जीवन की प्राथमिकताएं बदल दीं-जूलिया राबर्ट्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -