विज्ञापन में फ्लाइट अटेंडेंट्स को दिखाया न्यूड
विज्ञापन में फ्लाइट अटेंडेंट्स को दिखाया न्यूड
Share:

कजाकिस्तान: कम्पटीशन के इस दौरे में सभी कंपनियां एक दूसरे से आगे निकलने चाहती है. इसके लिए कंपनी अपने ऐड को बनाने में जूनून की हद तक पार कर देती है. ऐसी ही एक खबर काजिकस्तान से आई है. यहां एक कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी सारी हदें पार कर दी है. 

 

कजाकिस्तान की एक ट्रैवल कंपनी ने प्रचार का जो तरीका अपनाया, उसने सोशल मीडिया पर तहलका माचा दिया है.  कंपनी ने एक विज्ञापन के वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट्स को न्यूड दिखाया है. विवादास्पद विज्ञापन में जिन महिला और पुरुष मॉडल्स को फ्लाइट अटेंडेंट्स के तौर पर दिखाया गया है उन्होंने सिर पर टोपी और गले में टाई पहनी हुई है, इसके अलावा शरीर पर कुछ भी नहीं पहना है. 31 सेकेंड के वीडियो में ये मॉडल अजीब अंदाज में स्वागत संबोधन बोलते हुए दिखाई दे रहे है.

यह विज्ञापन चोकोट्रैवल कंपनी ने जारी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोको ट्रैवल कंपनी के डायरेक्टर निकोले मजेंत्सेव ने फेसबुक के जरिए कहा है कि इन वीडियो का उद्देश्य किसी का अपमान करना नहीं है. वहीं, इंटरनेट पर लोगों ने इन वीडियो को टेस्टलेस करार दिया है लेकिन मजेंत्सेव का कहना है कि वीडियो बोल्ड और शॉकिंग हैं, हम किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं. फिर भी अगर किसी को बुरा लगता है तो हम खेद जताते हैं.

चोको फैमिली के लिए ही काम करने वाले नरकेन जालियेव ने दोनों वीडियो फेसबुक पर शेयर किए हैं. उन्होंने कहा कि इन विज्ञापन का मतलब यह नहीं है हम सेक्स को बढ़ावा देते हैं. वे वकाई में सेक्स को बढ़ावा देने वाले नहीं हैं. हालांकि इन वीडियों के लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जालियेव की मीनें तो इन वीडियो को जारी करने का सही मतलब हवाई यात्रा के बढ़े हुए दामों की तरफ इशारा करना है. एक फेसबुक यूजर ने विज्ञापन को ओल्ड फैशन का बताया और कहा कि इससे ट्रैवल कंपनी की साख को नुकसान पहुंचेगा.

ब्रिटेन की महारानी भारतीय मूल के 33 लोगों को करेंगी सम्मानित

अमेरिकी सेना में किन्नरों को मिल सकेगी भर्ती

अकेले नहीं कर सकेंगे माउंट एवेरस्ट की चढ़ाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -