स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को कहा ‘बेचारा’
स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को कहा ‘बेचारा’
Share:

अमेठी में राहुल की प्रतिद्वंदी रह चुकीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर व्यंग्य बाण छोड़ते हुए, उनके कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर तंज कसा है. एक कार्यक्रम में राहुल गांधी पर हमला करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि पहले 'बेचारे' को पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो.

मुंबई में शनिवार को एक कार्यक्रम में सवाल-जवाब के दौरान जब ईरानी से पूछा गया कि किस नेता के बारे में सबसे ज्यादा बढ़ा-चढ़ा कर बात की जाती है. तब उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा, “बेचारे को अभी अध्यक्ष तो बनने दो, पहले उसे अपनी पार्टी का अध्यक्ष तो बन जाने दीजिए, मैं अभी देश के बारे में बात नहीं कर रही हूं'”

गौरतलब है कि राहुल इस सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे हैं. उन्हें अध्यक्ष चुनने की पूरी प्रक्रिया के पीछे भी बहुत विवाद हुआ, जिसके लिए विपक्षी पार्टी भाजपा ने उन्हें आड़े हाथों लिया. शनिवार को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ने भी राहुल  पर हमले का मौक़ा नहीं चूका. 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी, राहुल गांधी के विरुद्ध, उनकी पारंपरिक सीट अमेठी से चुनाव लड़ चुकी हैं, हालांकि इस चुनाव में उन्हें शिकस्त मिली थी, बावजूद इसके स्मृति लगातार अमेठी का दौरा करती रहती हैं और जनता के बीच जाकर उनसे बात करती रहती हैं. 

भाजपा नेता ने युवक के हाथ तोड़े

नेपाल चुनाव के 49 संसदीय सीटों के नतीजे घोषित

BHU के हिस्ट्री पेपर में विवादित प्रश्नों से बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -