तो इसलिए जावेद अख्तर ने नहीं लिखी 'कुछ कुछ होता है'
तो इसलिए जावेद अख्तर ने नहीं लिखी 'कुछ कुछ होता है'
Share:

मशहूर लेखक-गीतकार जावेद अख्तर इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. जावेद अख्तर का कहना हैं कि, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'कुछ कुछ होता है' इसलिए नहीं लिखी क्योंकि उन्हें लगा कि फिल्म का नाम द्विअर्थी है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, जावेद ने शाहरुख के शो 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' के दौरान इस बात का खुलासा किया.

जावेद ने कहा कि, "लेकिन मैं 'कल हो ना हो' में शाहरुख के अभिनय का कायल हो गया और खुश हूं कि मैं उस यात्रा का हिस्सा बन सका. मैंने एक अर्थपूर्ण गीत बनाने के लिए उन शब्दों का इस्तेमाल किया, जिन्हें मैंने पहले अस्वीकार कर दिया था और जिस गीत को आप सब (दर्शकों) ने लोकप्रिय बनाया. यह गीत था 'कुछ तो हुआ है, कुछ हो गया है'." बता दे कि, शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है.

बात करे शाहरुख़ खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो बहुत ही जल्द अपनी आने वाली फिल्म में बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं. वही बीते दिनों जावेद ने एक इंटरव्यू में पति पत्नी के रिश्तों को लेकर कहा था कि, "यदि पति यह समझे कि उसकी पत्नी का भी जीने का हक है, उसकी कोई इच्छा है तो कोई फसाद ही नहीं. एक-दूसरे का सम्मान करना और ख्याल रखना अपनी जगह है लेकिन जीने का हक वह बुनियादी सवाल है जो ना आप एक-दूसरे से नहीं छीन सकते."

ये भी पढ़े

पिता को पसंद आया बेटे का पहला सांग

इस बात का अफसोस आज भी हैं कैटरीना को

विराट अनुष्का के वेडिंग डेस्टिनेशन की खासियत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -