तो क्या विद्या बालन बनेगी देश की प्रधानमंत्री
तो क्या विद्या बालन बनेगी देश की प्रधानमंत्री
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहे है कि, विद्या बालन और उनके प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने इंदिरा गाँधी पर लिखी पुस्तक पर फिल्म बनाने के लिए राइट्स ख़रीदे हैं.

जिसके चलते चर्चा हो रही है कि, क्या विद्या बड़े परदे पर भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी का किरदार निभाएंगी. बता दे कि, हाल ही में इस पुस्तक की लेखिका ने उनके सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. बस तभी से ही ये चर्चा हो रही है कि क्या विद्या वाकई इस फिल्म में इंदिरा गाँधी की भूमिका निभाएंगी.

हालांकि, विद्या ने अपनी तरफ से कोई जानकारी नहीं दी है. वही पुस्तक की लेखिका सागरिका ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, यह घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है कि मैंने अभी-अभी अपनी किताब ‘इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर’ के फिल्म राइट्स के लिए विद्या बालन और रॉय कपूर प्रोडक्शन्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. ‘इंदिरा’ को स्क्रीन पर देखना काफी अच्छा रहेगा.

बता दे कि, हाल ही में विद्या बालन फिल्म 'तुम्हारी सुलु, में नजर आई थी. इस फिल्म में विद्या ने एक कामकाजी महिला का किरदार निभाया था.

ख़ास बात यह है कि, विद्या बालन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया. विद्या ने अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत फिल्म 'परिणीति' से की थी.

ये भी पढ़े

देसी गर्ल की बहन के साथ रोमांस करेंगे अक्षय

'कालाकांडी' की स्क्रीनिंग के दौरान सैफ के साथ नजर आई करीना

प्रियंका ने क्वांटिको को लेकर किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -