तो ये है सानिया के फेवरेट स्टार
तो ये है सानिया के फेवरेट स्टार
Share:

भारत की दिग्गज खिलाडी सानिया मिर्ज़ा का क्रिकेट की दुनिया से पहले से ही गहरा नाता है. शायद इसलिए उन्होंने शादी भी एक क्रिकेट खिलाड़ी से की. बता दे कि, सानिया खुद टेनिस प्लेयर होते हुए भी उनकी क्रिकेट के प्रति गहरी रुची रही है.

हाल ही में सानिया ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ क्रिकेट को लेकर खुलकर बातचीत की. जब उनके एक फैन ने सानिया से पूछा कि, वह खाली समय में क्या करना पसंद करती हैं. तब सानिया ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, ‘कुछ भी नहीं’. इसके अलावा जब उनसे पसंदीदा इंडियन क्रिकेटर का नाम पूछा गया, तब उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी’.

 

वहीं सानिया के एक अन्य फैन ने उनके पसंदीदा श्रीलंकन क्रिकेटर के बारे में पूछा तो जवाब मिला, ‘कुमार सांगाकारा’. इसके बाद उनसे एक अन्य ट्विटर यूजर ने विराट कोहली के बारे में एक शब्द में कुछ बताने का आग्रह किया, तब सानिया ने ‘चैम्पियन’ लिखकर जवाब दिया.

ख़ास बात यह है कि इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि उनके फेवरेट बॉलिवुड एक्टर कौन हैं तो सानिया ने अक्षय कुमार और सलमान खान का नाम लिया. बता दे कि, सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाई है.

ये भी पढ़े

नंबर छह के स्पॉट के लिए विचार करना होगा- श्रीकांत

कंचनमाला ने वर्ल्ड पैरा स्विमिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीत रचा इतिहास

प्रत्येक खेल में सीईओ और हाई परफॉर्मेंस मैनेजर होंगे- खेलमंत्री

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -