कुछ ऐसा होगा फोर्ड Ecosport नया रूप
कुछ ऐसा होगा फोर्ड Ecosport नया रूप
Share:

भारत में काफी सारी कार अपने अलग-अलग फीचर को लेकर लांच करती रहती है. इन फीचर के चलते कुछ कारो की कीमत ज्यादा, तो कुछ कारो की कीमत बड़ी कम होती है. कारों के लिए सबकी अपनी अलग- अलग रॉय है. फिर बात करे तो ग्राहक नयी कार को तो लेते ही है. जबकि भारत में तो यूज़्ड कारों बिक्री भी जोरो शोरो पर है. इन मार्केट में आपको खरीदने वाले बहुत लोग मिल जायेगे. अगर आप ऐसी किसी जगह से कार लेना चाहते है तो अपने पसंदीदा कार मैकेनिक को ले जाना ना भूले. खैर यह तो यूज़्ड कारों की बात थी लेकिन ताजा खबर के अनुसार फोर्ड कार भी अपने नई कार को जल्द ही भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है.

फोर्ड की यह कार पहली ईकोस्पोर्ट कार थी.  इसके अलावा फेसलिफ्ट वर्जन में अलॉय व्हील्स, टेल लेम्प और बिफियर बम्पर शामिल किया है. कार के केबिन के अंदर नया टच स्क्रीन इन्फ़ोसिस्टम मौजूद है. कीमत की बात करें तो यह 7.30 लाख रूपये से लगाकर 11 लाख रूपये तक रहेगी.

बता दे कि कंपनी के द्वारा कीमत और लॉन्चिंग के लेकर कोई जानकारी नहीं दी गयी है. माना यह जा रहा है कि आने वाले दो महीनो में यह भारत में लांच हो सकती है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

एंड्रॉयड ऑटो फीचर्स मिला Mahindra की इन कारों को

कम बजट में Bajaj लाया इलेक्ट्रिक स्टार्ट बाइक

Benelli 150cc बाइक की डिजाइन हुई लीक, इन फीचर्स का होगा समावेश!

Yamaha फेज़र 250 भारत में होगी आज लांच, जानिए खूबियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -