शादी को लेकर सोनम का बड़ा बयान
शादी को लेकर सोनम का बड़ा बयान
Share:

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में हर रोज किसी न किसी सेलेब्स के शादी करने की खबर लगातार आ रही है. अब इसी बीच सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी के बारे में चर्चा हो रही है. जिसके चलते हाल ही में सोनम से मीडिया ने इस खबर की पुष्ट‍ि करने के लिए सवाल किए. जिसके चलते सोनम ने कहा कि, "मैं यहां 10 सालों से इंडस्ट्री में बनी हुई हूं. अच्छा होगा आप मुझसे प्रोफेशनल सवाल करें, पर्सनल नहीं."

बता दे कि, सोनम को प्रोटेक्ट करने के लिए उनकी पीआरटीम वहां मौजूद थी. गौरतलब है कि, सोनम कपूर और उनके ख़ास दोस्त आनंद आहूजा के इस वर्ष अप्रैल में शादी करने की चर्चा चल रही थी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सोनम और आनंद की शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा. वही सूत्रों की माने तो फंक्शन में करीबन 300 लोग शामिल होंगे.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में सोनम ने अपने बयान में कहा था कि, "शादी से दो परिवारों के सदस्य और दोस्त एक साथ एक छत के नीचे आते हैं. मुझे शादी की तैयारियां करना और दुल्हन के लिबाज में सजना बेहद पसंद है. शादी के लिए मेरे पेरैंट्स को मैं रोल मॉडल के तौर पर देखती हूं. वे मेरे लिए आइडल कपल हैं." बता दे कि, सोनम बहुत ही जल्द फिल्म 'पैडमैन' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका आप्टे भी है.

ये भी पढ़े

हॉरेक्स' जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं- विक्रम भट्ट

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

बिग बॉस के घर को लवर्स पॉइंट कहा जा सकता है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -