वेडिंग ज्वैलरी की शॉपिंग में जुटी सोनम कपूर
वेडिंग ज्वैलरी की शॉपिंग में जुटी सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों की माने तो सोनम को हाल ही में कोलकाता के पॉपुलर स्टोर से वेडिंग ज्वैलरी की शॉपिंग करते हुए देखा गया. गौरतलब है कि, कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, सोनम उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा से शादी करने वाली है.

सूत्रों के मुताबिक, सोनम इसी साल अप्रैल में आनंद के साथ शादी कर सकती हैं, इस शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा. सोनम और आनंद की शादी राजस्थान के जोधपुर में एक रॉयल वेडिंग होगी. हालांकि ये शादी कब होगी इसकी तारीख का खुलासा नहीं हुआ है. वही सूत्रों की माने तो फंक्शन में करीबन 300 लोग शामिल होंगे.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में सोनम ने शादी को लेकर कहा था कि, "शादी से दो परिवारों के सदस्य और दोस्त एक साथ एक छत के नीचे आते हैं. मुझे शादी की तैयारियां करना और दुल्हन के लिबाज में सजना बेहद पसंद है. शादी के लिए मेरे पेरैंट्स को मैं रोल मॉडल के तौर पर देखती हूं. वे मेरे लिए आइडल कपल हैं." सोनम बहुत ही जल्द फिल्म 'पैडमैन' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका आप्टे भी है. फिलहाल सोनम 'पैडमैन' के प्रमोशन में जुटी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है.

ये भी पढ़े

राजकुमार और श्रद्धा ने शुरू की 'स्त्री'

सनी के बाद एक और पोर्नस्टार की बॉलीवुड में एंट्री

फ्रस्टेट होने के बाद विनीत कुमार सिंह बन गए मुक्केबाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -