ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना
ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना
Share:

पॉपुलर  पंजाबी सिंगर हंस राज हंस का 90 के दशक का प्रसिद्ध गाना 'दिल चोरी साडा हो गया एक बार फिर फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में सुनाई देने वाला है. लेकिन इस बार इस गाने में आपको हनी सिंह का ट्विस्ट भी नजर आएगा.

बॉलीवुड के दूर यो यो हनी सिंह को उनके फैन्स काफी मिस कर रहे थे और अब ऐसे में हनी सिंह ने इस गाने से अपनी धमाकेदार वापसी की है. हनी सिंह को मिस कर रहे उनके फैन्स कितने एक्साइटेड हैं, यह बात इससे ही साफ है कि यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा. यह गाना सिर्फ कुछ घंटों पहले ही रिलीज हुआ है और अभी तक 4 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

यह गाना यो यो हनी सिंह ने रिक्रिएट किया है जिसे टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' मसालेदार ट्रेलर के बाद सामने आए इस गाने को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह गान इस फिल्म का रिलीज हुआ पहला गाना है. 

बता दें हनी सिंह पिछले दो साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब है. आखिरी बार हनी सिंह ने धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना सॉन्ग गाया था. उसके बाद से हनी सिंह का कोई  सॉन्ग नहीं आया है. लेकिन पिछले कुछ दिनों हनी सिंह अपने कमबैक को लेकर काफी चर्चा में है.

विकास के लिए अपने वीडियो में फुट फूटकर रोईं अर्शी

ये हैं प्रियंका चोपड़ा की सफलता का राज

'भोली' बनी सयानी, फीस जानकर रह जायेंगे दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -