स्टीव वॉ की स्लेजिंग ने कर दिया था द्रविड़ को परेशान
स्टीव वॉ की स्लेजिंग ने कर दिया था द्रविड़ को परेशान
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ 2001 के मशहूर कोलकाता टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टीव वॉ पर की गयी स्लेजिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है. ये वही मैच था जिसमे वीवीएस लक्ष्मण 281 रन बनाकर रातों रात स्टार बन गए थे. द्रविड़ ने इस टेस्ट मैच का एक मशहूर किस्सा बताते हुए कहा कि, ऑस्ट्रेलिया के उस दौरे के दौरान मैं ज्यादातर असफल ही रहा था. पहले मुंबई टेस्ट बाद में कोलकाता टेस्ट की पहली पारी. रन न बना पाने के कारण टीम मैनेजमेंट ने मेरे बैटिंग क्रम में बदलाव कर दिया था. उस मैच में मैं 6वें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरा था.

स्टीव स्मिथ द्वारा की गयी स्लेजिंग के बारे में बताते हुए द्रविड़ ने कहा कि, 'जब मैं मैदान में आया तो ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टीव वॉ मेरे पास आए. बोले- राहुल अब नंबर 6 पर आ गए, अगले मैच का क्या? क्या नंबर 12 पर दिखोगे. स्टीव ने मैच अनुसार मेरा मनोबल तोडऩे वाला काम किया था. इस कारण शुरुआती ओवरों में मुझे सामंजस्य बिठाने में दिक्कत होने लगी. आखिर मैंने अपनी पारी पर फोक्स किया."

उन्होंने आगे बताया कि, 'मैंने सोचा अभी मेरे पास भविष्य के बारे में सोचना का मौका नहीं है. मैंने हर गेंद बेहतर तरीके से खेलने की कोशिश की. आखिर जब मैं आउट हुआ तो 180 रन बना चुका था. भारतीय टीम के लिए यह स्कोर काफी थे. अब दबाव में कंगारू टीम थी. हमने मैच जीता. फिर सीरिज भी जीतकर खुद को साबित किया.'

 

किंग खान पर बरसा जॉन सीना का प्यार

उथप्पा को है रहाणे की फॉर्म वापसी का भरोसा

इंदौर T-20 : मैच से पहले ग्राउंड पर किये कुछ खास फेर बदल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -