तनाव दूर होता है पार्टी सॉन्ग से- मीत ब्रदर्स
तनाव दूर होता है पार्टी सॉन्ग से- मीत ब्रदर्स
Share:

बॉलीवुड के मीत ब्रदर्स के नाम से पहचाने जाने वाले संगीतकार-गायक मनमीत सिंह और हरमीत सिंह का कहना है कि, वह पार्टी गीतों को सदाबहार और तनाव से दूर रहने का शानदार तरीका मानते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब उनसे पार्टी गीत बनाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "पार्टी गीत हमेशा सदाबहार होते हैं, ये गीत तनाव दूर करने वाले होते हैं. क्योंकि इस पर डांस करते हैं और सभी अपनी परेशानियां भूल जाते हैं. ये मजेदार होते हैं."

इसके बाद जब उनसे आगामी परियोजनाओं के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, "अब हम कुछ अलग काम कर रहे हैं, 'यारी वे' एक रोमांटिक नंबर है और इस साल हम अधिक सॉफ्ट सॉन्ग लॉन्च करने जा रहे हैं. अब मीत ब्रदर्स केवल फिल्मी गानों पर ही ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं.

 बल्कि हम राजस्थानी गीत भी लाने जा रहे हैं और एक बार फिर हम अपने प्रशंसकों के भारी समर्थन के लिए और हमारे काम को प्यार करने के लिए दिल से आभार जताते हैं. हमें भविष्य में और अधिक जादू जगाने की उम्मीद है." बता दे कि, मीत ब्रदर्स बेबी डॉल', 'चिटियां कलाइयां' और 'पार्टी तो बनती है' जैसे गीतों को बना चुके है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड की 'मां' निरूपा रॉय का जन्मदिन आज

'तुझे मेरी कसम' ने पूरे किये 15 साल

रजनीकांत की दिली इच्छा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -