नीतीश पर तेजस्वी के तेज हमले
नीतीश पर तेजस्वी के तेज हमले
Share:

पटनाः राजनीती में एक दूसरे पर छींटाकशी और आरोप-प्रत्यारोप नेताओं के बयानों का प्रमुख हिस्सा होते है. अब बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ फिर मोर्चा खोल दिया है . ट्विटर के जरिये हमला तेज करते हुए आज तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने कहा ''नीतीश कुमार अपने महिमामंडन के लिए मुख्यमंत्री मानव श्रंखला के नाम पर मानवीय पहलू को दरकिनार कर सरकारी कर्मचारियों और स्कूली बच्चों को कड़ाके की ठंड में परेशान कर रहें हैं.एक तरफ ठंड के नाम पर प्रशासन ने स्कूलों की 15 जनवरी तक छुट्टी की हुई है दूसरी तरफ उन्हें सुबह-सुबह कड़ाके की ठंड में खड़ा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी शिक्षा व्यवस्था का सत्यानाश कर समाज सुधारक बनना चाह रहे है.''

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि ''शिक्षकों और छात्रों का मानव श्रंखला में भाग लेना अनिवार्य नहीं ऐच्छिक होना चाहिए. उन्होंने कहा कि ''बिहार जानता है चेहरा चमकाने के लिए नीतीश जी यह सब कर रहें हैं, लेकिन इस भारी कुहासे में आपका चेहरा नहीं दिखेगा इसलिए धुंध छंटने दीजिए ताकि आपका चेहरा भी दिख सके और स्कूली छात्रों को परेशानी का सामना भी ना करना पड़े''.

 

तेजस्वी यादव ने कहा सजा की साजिश के पीछे बीजेपी

बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी का ट्वीट वार

तेजस्वी को राजद की कमान सौंपना चाहते हैं लालू - सुशील मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -