एटीएम तोड़ने का प्रयास करते छात्र पकड़ाए
एटीएम तोड़ने का प्रयास करते छात्र पकड़ाए
Share:

आसानी से धन उपलब्ध कराने के लिए देशभर में जगह-जगह एटीएम लगाए गए हैं. इन एटीएम पर बदमाशों की नज़र बनी रहती है. अक्सर एटीएम  लूटने की वारदातें होती रहती हैं. नागौर में भी इसी तरह का प्रयास करने वाले दो लोगों को पकड़ा गया है. इनमे से एक कोचिंग का छात्र है.

पुलिस ने एटीएम तोड़ने के प्रयास के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथौड़े और लोहे की रॉड भी बरामद की है. पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी छात्र बिदियाद रीको औद्योगिक क्षेत्र स्थित यूको बैंक के एटीएम तोड़कर रुपए लूटने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.

परबतसर थानाधिकारी सत्येंद्र सिंह नेगी ने बताया कि “बिदियाद के रीको औद्योगिक क्षेत्र में यूको बैंक के एटीएम पर गुरुवार आधी रात के बाद दो युवक तोड़फोड़ का प्रयास कर रहे थे. आवाज सुनकर गश्ती दल के सिपाही ताराचंद ने सुझबूझ दिखाई. साथी ओमप्रकाश की मदद से उसने मौलासर की बालाजी ढाणी निवासी 20 वर्षीय नरेंद्र जाट को एटीएम के भीतर ही पकड़ लिया. जबकि उसका साथी भाग गया. पुलिस पूछताछ में नरेंद्र ने उसका नाम बाबूलाल मेघवाल बताया. जिसे पुलिस ने कीचक गांव से गिरफ्तार कर किया. दोनों से पहले एक साथ और फिर अलग-अलग पूछताछ की गई. सिपाहियों की सूझबूझ से एटीएम में रखी नकदी बच गई.”

गुरुग्राम से हरिद्वार जा रहे शख्स का शव दिल्ली में मिला

असम में 4.2 तीव्रता के भूकंप के झटके

अर्जेंटीना के रक्षा मंत्री ने किया नौ सेना प्रमुख को बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -