फिल्म निर्माता की डिमांड में सनी लियोन
फिल्म निर्माता की डिमांड में सनी लियोन
Share:

हाल ही में सनी लियोनी को एक दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता ने अपनी फिल्म का ऑफर दिया है. इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और मलयालम में बनाया जाएगा. सनी को स्क्रिप्ट भी पसंद आई है. सनी ने 2.50 करोड़ रुपये की डिमांड की जो टैक्स और अन्य खर्चों को मिलाकर साढ़े तीन करोड़ तक पहुंच जाती है. कहा जाता है कि 'बाहुबली' सीरिज में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी को भी दोनों फिल्मों में काम करने के बदले में ढाई-ढाई करोड़ रुपये दिए गए थे, जबकि अनुष्का दक्षिण भारतीय फिल्मों में बड़ा नाम है. सनी की डिमांड सुनने के बाद निर्माता ने कुछ सोचा और फिर मंजूर कर लिया.

उसका मानना है कि सनी के नाम पर दर्शक थिएटर में चले आएंगे, यूं भी वे केरल में तो बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. साथ ही फिल्म चार भाषाओं में प्रदर्शित होगी लिहाजा फिल्म पर लगाया गया पैसा वसूलने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी. सनी लियोनी की पिछली फिल्म 'तेरा इंतजार' में दर्शकों का इंतजार ही रहा. यह फिल्म इस कदर पिटी कि कई लोगों को पता ही नहीं चला कि इस नाम की कोई फिल्म भी आई है. इसके पहले भी सनी की फिल्मों के पिटने का सिलसिला बना रहा है़, लेकिन सनी की लोकप्रियता में कमी नहीं आती है.

आज भी वे इंटरनेट पर सर्च करने के मामले में बॉलीवुड की तमाम सुंदरियों को पछाड़ देती हैं. यही कारण है कि सनी की डिमांड निर्माताओं के बीच बनी रहती है.

 

 

जमकर वायरल हो रहा है 'दंगल गर्ल्स' का डांस वीडियो

'बधाई हो' में आयुष्मान के साथ रोमांस करेंगी दंगल गर्ल

भारत की रेटिंग में कोई बदलाव नहीं होना अनुचित

राजधानी की पहली महिला महापौर बनीं भाटिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -