टी-20 : भारत- श्रीलंका में आख़िरी भिड़ंत आज
टी-20 : भारत- श्रीलंका में आख़िरी भिड़ंत आज
Share:

सफलता के रथ पर सवार टीम इंडिया आज मुंबई में श्रीलंका के खिलाफ आख़िरी टी-20 मैच में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी. वही लगातार दो टी-20 में मिली हार के बाद श्रीलंका शान बचाने के लिए आखिरी मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेगी. श्रीलंका के खिलाफ कटक में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 93 रनों से करारी मात दी थी. वहीं, इंदौर में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 88 रनों से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली.

दूसरे टी-20 में कप्तान रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने टीम इंडिया को सीरीज में 2-0 से बढत दिला दी. रोहित  ने मात्र 43 गेंदों में 118 रनों की तूफानी पारी खेली. वहीं, केएल राहुल ने शतक से चूकते हुए 89 रन बनाए, जबकि युवा गेंदबाज चहल और कुलदीप ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की.

लगातार शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया लगातार कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर रही है. खेल के तीनो प्रारूप में टीम शानदार खेल दिखा रही है. नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में कार्य वाहक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा ने न केवल बल्लेबाजी  बल्कि अपनी कप्तानी से भी सबको प्रभावित किया है. 

सभी जोन आईजी करेंगे नियमित प्रेस ब्रीफिंग

नीलामी में सबसे महंगे बिके सुशील कुमार

तो इसलिए है वर्ल्ड कप में धोनी की जगह पक्की

भारत के अफ्रीका दौरे से पहले गंभीर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -