टाटा मोटर्स ने की तैयारी, थर्ड पोजिशन पर आने के लिए जारी है मेहनत
टाटा मोटर्स ने की तैयारी, थर्ड पोजिशन पर आने के लिए जारी है मेहनत
Share:

देश की अग्रणी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने आने वाले वर्षो के लिए अपना प्लान तैयार कर लिया है। जिसके अनुसार कंपनी का लक्ष्य अगले एक-दो सालों में ट्रैवलर व्हीकल ग्रुप में तीसरा स्थान प्राप्त करने की है। कंपनी द्वारा यह जानकारी कुछ ही दिनों पहले साझा की गई।

सीआईआई द्वारा आयोजित मैन्युफैक्चरिग एक्सेलेंस 2017 में टाटा मोटर्स के कार्यकारी निदेशक और मुख्य परिचालन अधिकारी सतीश बी बोरवानकर ने इस समारोह के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीवी सेगमेंट में हमारी बिक्री बढ़ रही है। पहले हम मार्केट में 7-8 वें नंबर पर थे।

अब हम 5वें पोजिशन पर है। उन्होने बताया कि कंपनी का ध्यान पूरी तरह से नई कारों के निर्माण और लांचिंग पर है, जिससे कंपनी का मार्केट शेयर बढ़े। इसके साथ ही कंपनी अपने वितरण नेटवर्क को भी मजबूत कर रही है। श्री बोरवानकर ने बताया कि कंपनी पीवी सीरीज में कई प्रोडक्ट्स पर काम कर रही है।

इसके साथ ही दीवाली से पहले टाटा मोटर्स द्वारा एसयूवी भी लांच की जा रही है। कंपनी ने जुलाई में डोमेस्टिक मार्केट में करीब 15000 यात्री वाहनों की बिक्री की थी। जो जुलाई 2016 में हुई बिक्री से 10 प्रतिशत अधिक है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -