ऐसे करेंगे 2018 को स्पेंड ये टीवी सेलेब्स
ऐसे करेंगे 2018 को स्पेंड ये टीवी सेलेब्स
Share:

हम सभी ने नए साल की कुछ ना कुछ प्लानिंग कर राखी है हम सभी अपने नए साल को कुछ ख़ास करना चाहते है और नए साल में एक ऐसी लिस्ट बनाकर बैठे है जिसमे हमने ये लिखा है कि हमे क्या करना है और क्या नहीं। ऐसे में कई टीवी स्टार्स भी है जिन्होंने लिस्ट बना ली है कि वे नए साल में क्या करने वाले है और क्या है।

1. अदिति गुप्ता - इनका कहना है कि ये नए साल में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करेंगी और अपने आप आपको पॉजिटिव रखेंगी साथ ही इन्हे ये भी उम्मीद है कि नया साल इनके लिए खुशियां लेकर आएगा।

2. देबिना बनर्जी - इनका कहना है की ये नए साल में ज्यादातर वक्त ये अपने पति के साथ दुबई में स्पेंड करेंगी और साथ ही इस साल ये अपने ख़ास प्लान भी बनाएंगी।

3. गौरव खन्ना - नए साल में गौरव अपने परिवार वालो और अपने दोस्तों को वक्त देंगे साथ ही अपनी पत्नी के साथ घूमने के टूर प्लान करेंगे।

4. रूप दुर्गापाल - ये अपने नए साल में सब कुछ अच्छा चाहती है और ये अपने ज़िंदगी को खुशनुमा बनाना चाहती है। ये अपने नए साल में डांस, म्यूजिक और फ़ूड को नंबर एक पर रखेंगी।

5. लवी शासन​ - नए साल में ये अपने बड़े भाई की शादी का लुत्फ़ उठाएंगी और साथ ही पूरा फन एन्जॉय करेंगी। ये अपना ज्यादातर वक्त अपने परिवार को देंगी।

किन्नर बहु भी नजर आई सुरवीन की वेडिंग तस्वीर में

टीवी स्टार्स ने यूँ दी दर्शको को नए साल की बधाई

जिम जाने के लिए ये टीवी स्टार्स करेंगे आपको मोटीवेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -