लखनऊ में बोली ममता नोट बंदी वापस लो

लखनऊ में बोली ममता नोट बंदी वापस लो
Share:

लखनऊ: मोदी सरकार के नोट बंदी के एलान के बाद विपक्ष का इस फैसले को वापस लेने के लिए लगातार धरना प्रदर्शन जारी है. इसी क्रम में 29 नवंबर को लखनऊ के 1090 चौराहा गोमती नगर पर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धरना प्रदर्शन और सभा की.                                                                                                

उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने छोटी दुकानों. किसानों और आम व्यापारियों को चौपट कर दिया है. बैंक में कैश नहीं है, atm खाली है.बीजेपी वालों ने छुपा रुस्तम बनकर काम किया है. फैसला आने के पहले ही इन लोगों ने जमीने खरीद ली है और आम आदमी को लाइन में लगने पर मजबूर कर दिया है.                                                                                    

उन्होंने कहा कि हम सभी केंद्र सरकार से यह मांग करते हैं की नोट बंदी का फैसला जल्द से जल्द वापस किया जाए. मांगे ना मानने पर इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा.उन्होंने कहा घर में शादी हो तो मोदी के पैर पड़ना पड़ता है.बीजेपी तो पहले ही अपना पैसा विदेश भेज चुकी है.                                                                                                          

कार्यक्रम की खास बात यह रही कि इसमें समाजवादी पार्टी के झंडे काफी मात्रा में नजर आ रहे थे मंच पर भी समाजवादी पार्टी सरकार के मंत्री रविदास मल्होत्रा और राष्ट्रीय महासचिव किरणमय नंदा मौजूद थे उन्होंने भी मोदी सरकार की नोट बंदी के खिलाफ जमकर हल्ला बोला ममता बनर्जी ने कहा कि जब तक मुझमें जान है मैं विरोध करती रहूंगी किसी में दम है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाए

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -