'तनु वेड्स मनु' के सीक्वल में नहीं होगी कंगना
'तनु वेड्स मनु' के सीक्वल में नहीं होगी कंगना
Share:

बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत ने बहुत ही जल्द अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये ग्लैमर दुनिया में अपनी ख़ास जगह बना ली है. लेकिन खबर आ रही है कि, 'तनु वेड्स मनु' के तीसरे भाग से कंगना बाहर हो गई. बता दे कि, अपनी आगामी फिल्म 'मुक्काबाज' के प्रमोशन में जुटे निर्देशक आनंद एल राय ने अपने बयान में कहा कि, "फिलहाल हमारे पास 'तनु वेड्स मनु' के अगले भाग के लिए कोई कहानी नहीं है, जैसे ही कहानी मिलेगी हम फिल्म बनाने का काम शुरू कर देंगे."

जब आनंद एल राय से पूछा कि, तनु वेड्स मनु' के दोनों भाग में कंगना मुख्य किरदार में रही हैं तो क्या तीसरे भाग में भी कंगना को कास्ट किया जाएगा. इस बात पर आनंद का कहना है कि, "पहले हम फिल्म की कहानी फाइनल कर लें फिर फिल्म की हिरोइन के बारे में सोचेंगे, फिल्म की कहानी से तय होगा कि फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा. सब कुछ कहानी की मांग के हिसाब से कास्ट किया जाएगा."

बता दे कि, कंगना के साथ आनंद का मनमुटाव 'तनु वेड्स मनु 2' की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गया था. वही इस बात पर सफाई देते हुए आनंद ने कहा कि, "कंगना और मैं अच्छे दोस्त हैं लेकिन शूटिंग के दौरान कंगना के साथ मेरा तालमेल बेहतर नहीं था, इसकी वजह कुछ भी हो सकती है... या तो कंगना में कुछ बदलाव आए हैं या मुझमें, मैं यह नहीं कहता कि हम कभी साथ काम नहीं करेंगे लेकिन मुझे लगता इस समय थोड़ी दूरी बना कर रखनी होगी."

ये भी पढ़े

सामने आई ऐश्वर्या राय के गुप्त बेटे की तस्वीर

खुद विक्टोरिया ने उड़ाया अपने पति का मजाक

करन जौहर ने जाह्नवी और ईशान को लिखा खत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -