टेलर स्विफ्ट के साथ गाना चाहती है ये एक्ट्रेस
टेलर स्विफ्ट के साथ गाना चाहती है ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रूबी रोज इन दिनों चर्चा में है, रूबी रोज का कहना है कि वह गायिका टेलर स्विफ्ट के साथ मिलकर गाना चाहती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रूबी ने कहा कि, टेलर के गानों से बहुत प्रभावित हैं, वह टेलर स्विफ्ट को अपने साथ गाने के लिए तैयार करना चाहती हैं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "टेलर यदि आप इसे देख रही हैं और मुझे लगता है कि आप यकीनन देख रही हैं. मुझे लगता है कि हमें मिलकर एक गाना, गाना चाहिए. "रोज ने कहा, "मुझे गाना पसंद है और आजकल फिल्मों में ऐसा करने के कई अवसर मिलते हैं." बता दे कि, बीते दिनों पहले रूबी रोज ने फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का समर्थन किया.

उन्होंने कहा था कि, "मैं यह पढ़कर हैरान थी कि मेरी प्यारी दोस्त पर क्या बीत रही है, लेकिन उनकी शक्ति और साहस को देख हैरान हूं. आप जानते हैं कि दीपिका एक मजबूत महिला हैं." जानकारी के लिए बता दे कि, दीपिका और रोज ने वर्ष 2017 की हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएप्स : रिटर्न ऑफ एक्जेंडर केज' में साथ काम किया था. गौरतलब है कि, पद्मावती को लेकर पुरे देशभर में बवाल मचा हुआ है. पद्मावती' में राजपूत रानी की भूमिका निभा रहीं दीपिका को विभिन्न राजपूत संगठनों से धमकियां मिली हैं, जिन्होंने फिल्म रिलीज न करने की मांग की है.

ये भी पढ़े

करण की अगली फिल्म में होगी 'दबंग गर्ल'

अक्षय और सलमान में मनमुटाव

'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'Release'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -