स्टूडेंट से मसाज करवाते टीचर का वीडियो हुआ वायरल
स्टूडेंट से मसाज करवाते टीचर का वीडियो हुआ वायरल
Share:

दमोह. मध्य प्रदेश में शिक्षा को लेकर कई ऐलान और दावे कर रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हकीकत का आइना दिखाता एक विडियो सामने आया है. यहाँ के  सरकारी स्कूल में एक स्टूडेंट से टीचर का मसाज कराते हुए वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक स्टूडेंट टीचर की पीठ पर चढ़कर मसाज दे रहा है. क्लास रूम में टीचर जमीन पर लेटे हुए है और एक स्टूडेंट से मसाज करवा रहे है. 

 

वीडियो मध्यप्रदेश के दमोह जिले की एक सरकारी स्कूल का है. इस विडियो में एक सरकारी स्कूल में शिक्षक, छात्र से मसाज करवाते दिख रहे हैं. विडियो दमोह के मड़ियांव का बताया जा रहा है. मामले की जानकारी पर बवाल होने के बाद राज्य के शिक्षा मंत्री ने जांच के आदेश दे दिए है. वीडियो मीडिया में आने के बाद टीचर का कहना हैं कि उनके कमर में हाथ पांव में दर्द था. इस वजह से बच्चों हाथ पांव दबवा रहा था. उनका कहना है कि वह ऐसा हमेशा नहीं करवाते.

विडियो में मड़ियादो के सरकारी स्कूल में शिक्षक क्लास के एक कोने में लेटे दिख रहे हैं और स्कूल ड्रेस में एक छात्र दीवार का सहारा लेकर उनकी पीठ की मसाज करता नजर आ रहा है. इस विडियो को संज्ञान में लेते हुए राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने कहा है कि हमने जिले के शिक्षा अधिकारी से इस घटना पर रिपोर्ट देने को कहा है. स्कूल शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने कहा, 'हमने जिले के संबंधित अधिकारी से घटना की रिपोर्ट मांगी है और हमें पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद शिक्षक को सस्पेंड कर दिया जाएगा.' 

रि-एडमिशन फीस के नाम पर हो रही वसूली

2जी घोटाले के फैसले की सोशल मीडिया में उड़ी खिल्ली

पेटीएम लॉयल्टी पॉइंट्स हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -