केंद्रीय मंत्री के बयान पर लोकसभा में मच रहा है हंगामा
केंद्रीय मंत्री के बयान पर लोकसभा में मच रहा है हंगामा
Share:

अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े एक बार फिर से बयान देकर विवादों में फंस गए है इस बार उन्होंने धर्मनिरपेक्षता का मजाक बनाया है जो अब विवादों में हैं. उस विवाद की वजह से संसद का आज का दिन भी हंगामे की भेंट चढ़ता नजर आ रहा है. आ रही खबरों के मुताबिक़ लोकसभा में कांग्रेस के कड़े विरोध के बाद 2 बजे तक स्थगित कर दी है. मंगलवार को हेगड़े ने कहा था कि यदि आप धर्मनिरपेक्ष होने का दावा करते हैं, तो यह संदेह पैदा होता है कि आप कौन हैं? हेगड़े ने कहा कि वह संविधान का सम्मान करते हैं, लेकिन आने वाले दिनों में इसे बदलना पड़ेगा.

आपको बता दें कि पांच बार के लोकसभा सांसद और केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर आज संसद में भारी हंगामा देखने को मिल रहा है. संसद शुरू होते ही राज्य सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यदि किसी नेता को संविधान में विश्वास नहीं है तो उसे संसद सदस्य होने का भी कोई हक नहीं है.

कल 49 वर्षीय हेगड़े ने कहा था कि इनदिनों देश में एक नया चलन शुरू हो गया है, जिसमें लोग खुद को धर्मनिरपेक्ष बताने की कोशिश करते हैं. उन्होंने दृढ़तापूर्वक कहा कि उन्हें खुशी होती यदि लोग खुद को गर्व से कहते कि वह मुस्लिम हैं या ईसाई हैं या लिंगायत, ब्राह्मण या हिंदू हैं. 

यहाँ पड़ती है दुनिया की जानलेवा ठंड, तापमान होता है -52 डिग्री

जाधव पर नरेश अग्रवाल का विवादित बयान

एशेज सीरीज: कूक ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -