गणतंत्र दिवस पर बड़े आतंकी हमले का साया !
गणतंत्र दिवस पर बड़े आतंकी हमले का साया !
Share:

दिल्ली: रक्षा सूत्रों के अनुसार गणतंत्र दिवस के आस -पास या उसी दिन देश में और राजधानी दिल्ली में बड़े आतंकी हमले की आशंका है. इसी के चलते सुरक्षा एजैंसियों ने दिल्ली में हाई अलर्ट जारी किया है. सुरक्षा एजैंसियों को इंटेलिजेंस सूत्रों से मिली खबर के अनुसार 3 संदिग्ध आतंकवादी जामा मस्जिद इलाके में सक्रीय हो सकते है., जिनकी खोज की जा रही है. इन तीनो के अफगनी होने की खबर भी है, और पश्तो भाषा में बात करते हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि खतरे को देखते हुए सभी पुलिस वालों की छुट्टियां कैंसल कर दी गई हैं.दिल्ली पहले से ही लश्कर ए तैयबा के टारगेट पर है. तीनों संदिग्ध आतंकवादी पाकिस्तान के आतंकी कैंप में ट्रेंड हैं पुलिस ने पब्लिक से अपील की है कि यदि वह कोई संदिग्ध शख्स या लावारिस वस्तु देखें तो फौरन पुलिस को सूचना दें.

सुरक्षा को देखते हुए जामा मस्जिद स्थित 150 होटल और गेस्ट हाउस की तलाशी ली जा चुकी है. वीआईपी इलाकों के अलावा रेलवे स्टेशन, मेट्रो, महत्वपूर्ण बाजारों और इमारतों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके साथ-साथ संसद भवन, प्रधानमंत्री कार्यालय, राष्ट्रपति भवन, दूतावास जैसे अति सुरक्षित वीवीआईपी जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है.

पाक के नापाक इरादे - साल में 771 मर्तबा वादाखिलाफी

सरकारी जमीन विवाद की आंच बड़े लोगों तक पहुंचेगी !

जवानों के जज्बे को राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने किया सलाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -