अगवा किए गए छात्र का शव बरामद
अगवा किए गए छात्र का शव बरामद
Share:

राजधानी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर के बेटे रौनक का अपहरण कर 25 लाख की फिरौती मांगी गई थी. आज पुलिस ने उसका शव बरामद कर लिया है और उसके एक अपहरणकर्ता को भी हिरासत में लियाहै. शुक्रवार की सुबह उसका शव संदलपुर स्थित एक बंद दुकान से बरामद किया गया. घटनास्थल पर पटना सिटी एडिशनल एसपी समेत कई थानों की पुलिस मौजूद है. शव मिलने की खबर के बाद से पिता सुधीर कुमार की तबीयत बिगड़ गई है. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. माँ भी रोते हुए बार-बार बेहोंश हो रही है.

सिटी एसपी ने बताया कि रौनक का अपहरण उसके पड़ोसी और दोस्त विक्की ने ही किया था और कल दिन में ही उसकी हत्या कर शव को बंद दुकान में रखकर फरार हो गया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है. उसी की निशानदेही पर शव बरामद किया गया.

बता दें कि गुरुवार को रौनक सुबह अपनी बहन की कॉपी लेने बस स्टॉप से घर जा रहा था, इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसे उठा लिया था. रौनक की उम्र 14 साल है और वह केशव विद्या मंदिर में नौंवी क्लास का छात्र था. उसे अगवा करने के बाद फिरौती में 25 लाख रुपये मांगे गए थे. पुलिस उसकी तलाशी में जुट गई थी. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

हरियाणा- चलती कार में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म

हरियाणा में चाकू की नोंक पर गैंगरेप

माँ ने प्रेमी के साथ मिल करवाई बेटे की ह्त्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -