जाने अपने घर में हो रही परेशानियों का कारण और इसका निवारण
जाने अपने घर में हो रही परेशानियों का कारण और इसका निवारण
Share:

दोस्तों आपने कई ऐसे घर देखे होंगे जहां पर ख़ुशी होने के बावजूद एक अलग सी नाराज़गी बनी रहती है उस घर के लोगो में आपसी मन मुटाव बना होता है सफलता आने से पहले उस पर नज़र लग जाती है. सकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं करती अतः नकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है. घर के बच्च्चो को असफलता का सामना करना पड़ता है. भाग्य साथ नहीं देता, खुशखबरी आने से पहले या खुशखबरी के साथ अन्य कोई दुःख दाई खबर आ जाती है  लेकिन आप अपनी इन सब परेशानियों की वजह से आप इन परेशानियों का कारण नहीं जान पाते होंगे. तो चलिए आज हम आपको वास्तूदोष के हिसाब से इन सब परेशानियों के बारे में बताते है.

घरो में आई विपत्तियों का कारण घरो में लगे सूखे पेड़ पोधे भी है इन सूखे पेड़ पौधों के कारण घरो में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है. हरे पेड़ पौधे सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है और घरो में खुशिया बनी रहती है सूखे पेड़ पौधे जीवन का समाप्त होने का इशारा करते है इसलिए अपने घर में हमेशा हरे भरे पेड़ पौधे ही लगाए. इससे घर के लोगो में पोजिटिव सोंच बनी रहती है. व घर का माहौल शांत और सुखमय हो जाता है.

बारिश के समय अक्सर घरो में सीड जमा रहती है और उस सीड की वजह से अक्सर घर की दीवारों में कुछ भी किसी भी तरह की आक्रतिया बन जाती है, इन सीड की वजह से नकारात्मक ऊर्जा घरो में प्रवेश करती है. घर के सदस्यों का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है अशुभ फल प्राप्त होता है. इसलिए जल्द ही अपने घरो में मेंटेनेंस करवाए है.

आज कल लोग अपने घर को सजाने के लिए मार्किट से क्या कुछ नहीं लेकर आते है और अपने घर को सजाते है, आप अपने घर को सजाने के लिए प्लास्टिक के फ्लोवर या मरे हुए जानवर से जुड़ी वस्तुएं या पेड़-पौधों के अवशेषों को लेकर आते है और घरो में सजाते है ऐसा करने से भी आपकी घरो से खुशिया चली जाती है ये वस्तुए भी आपके घर के लिए अशुभ है.

अगर आपको घर ही सजाना है तो सींप, शंख या मूंगा जैसी वस्तुए घर लेकर आये और अपना घर सजाये  इन चीज़ों से घर में पोज़ीटिव एनर्जी आती है.और घर का माहौल खुशहाल रहता है. इसके अलावा घर के सामने कोई सूखा पेड़ या ट्रांसफार्मर है तो उसे तुरंत हटवा दें.

पूजा-पाठ करते समय कभी न करें ऐसी गलती

तो इसलिए महिलायें पहनती है चूड़ी

पक्षियों को दाना डालने से पहले इन बातों का रखें ध्यान नही तो पड़ेगा पछताना....

घर में होगी चारो ओर सुगंध तो घर में फैलेगी खुशहाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -