देसी गर्ल ने फिर किया अपने नाम एक नया रिकॉर्ड
देसी गर्ल ने फिर किया अपने नाम एक नया रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने नाम का आगाज कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, हाल ही में उन्होंने सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम कर लिया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, लंदन के साप्ताहिक समाचारपत्र ईस्टर्न आई की तरफ से कराए गए 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन चुनाव में प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर है. ख़ास बात यह है कि, ईस्टर्न आई के एंटरटेनमेंट एडिटर और 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन के संस्थापक असजाद ने प्रियंका को "सुंदर, बुद्धिमान, बहादुर और साफ दिल वाली महिला का मिश्रण बताया." इस सर्वे में प्रियंका के अलावा टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा दूसरे स्थान पर हैं.

वही इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण तीसरे, आलिया भट्ट चौथे और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पांचवे स्थान पर हैं. कैटरीना कैफ को सातवां और श्रद्धा कपूर को आठवां स्थान मिला है. बता दे कि, खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘मैं इसका पूरा क्रेडिट नहीं ले सकती हूं. इसका पूरा क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है. इसके लिए मैं आपकी आभारी हूं.’ बात करे प्रियंका के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे फिलहाल अमेरिकन टीवी सीरिज क्वाटिंको के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं.

ये भी पढ़े

फिल्म 'कालाकांडी' का 'Trailer Release'

तो क्या जरीन को ठीक से काम करना नहीं आता

नहीं रहे मशहूर संगीतकार आदितन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -