ब्लड कैंसर पीड़िता से मदद के नाम पर दोस्त ने किया दुष्कर्म
ब्लड कैंसर पीड़िता से मदद के नाम पर दोस्त ने किया दुष्कर्म
Share:

दिल्ली- कहते है दिल्ली दिलवालो की है. लेकिन अब तो लगता है दिल्ली ने इंसानियत भी खो दी है. आपको बता दे कि इस बार यहाँ मदद के नाम पर ब्लड कैंसर से पीड़ित किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आय है. जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ कराई गयी. वही पुलिस ने कार्यवाही करते हुए. पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो ऐक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.


गौरतलब है कि कैंसर से पीड़ित एक किशोरी के भरोसे को पहले उसके दोस्त और फिर मददगार बनकर आए एक शख्स ने तार-तार कर दिया. बता दे कि दोस्त ने धोखे से एक अन्य लड़के के साथ मिलाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया. मदद करने का ढोंग यही नहीं रुका और दोबारा से मदद के नाम पर एक और व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया. और देर रात सड़क पर छोड़ कर भाग गए.

पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करने के बाद पुलिस ने पीड़िता के साथ आरोपी के घर जाकर उसको गिरफ्तार कर लिया है. घटना पर इंस्पेक्टर डीके शाही का कहना है कि वीरेंद्र ने अपना जुर्म कूबूल कर लिया है. सुमित को देर शाम उसके घर से दबोच लिया गया. शुभम की तलाश जारी है.


वही परिवारीजनों के अनुसार, किशोरी का पांच साल से ब्लड कैंसर का इलाज चल रहा है. पीजीआई और केजीएमयू में इलाज के बावजूद हालत नहीं सुधरी. बेटी की बीमारी की वजह से उसकी हर बात मान ली जाती है. इसीलिए शनिवार शाम वह बाजार जाने लगी तो किसी ने नहीं रोका. देर शाम तक उसके न लौटने और फोन स्विच ऑफ आने पर पिता ने सोचा था रविवार को रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात भी कही.

मानव तस्करी: महिला और उसकी बच्ची को बेंचा

गला रेत युवती को नदी में फेंका

कृषि विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति ने किया 6 करोड़ का घोटाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -