परेरा को होटल में ही छोड़ एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई श्रीलंका टीम
परेरा को होटल में ही छोड़ एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई श्रीलंका टीम
Share:

इंदौर: शहर के होलकर स्टेडियम में शुक्रवार शाम श्रीलंका और भारत के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया. जहां भारत ने कप्तान रोहित शर्मा के तूफानी शतक के सहारे शानदार जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम की. सीरीज का तीसरा और आख़िरी मुकाबला आज मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. दोनों टीम कल इंदौर से मुम्बई पहुंच गई है. 

इंदौर के होटल से जब कल दोनों टीम एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई, तब लंकाई टीम के साथ एक बड़ी चूक हो गई. दरअसल, मेहमान टीम अपने खिलाड़ी कुशल परेरा को होटल में ही छोड़कर एयरपोर्ट रवाना हो गई. जब रास्ते में शहर के बापट चौराहे पर टीम के खिलाड़ियों की गिनती हुई तब इस बात का पता चला. तुरंत बस को बापट चौराहे पर ही रोका गया और कुशल परेरा को होटल से कार से बस तक पहुंचाया गया. इस बड़ी चूक के कारण सड़क पर काफी ट्रैफिक भी जाम हो गया था. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, लंकाई टीम का चेक आउट टाइम 1.10 था, जबकि खिलाड़ी करीब 1 बजे ही बस में बैठ गए. शुक्रवार को परेरा ने श्रीलंका के लिए 37 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली थी, लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के आगे उनकी पारी फीकी ही नजर आई. अंततः मुकाबला भारत ने जीता. श्रीलंकाई टीम के लोकल मैनेजर रमन सिंह सलूजा के मुताबिक, मेहमान खिलाड़ी समय से पहले एयरपोर्ट निकलने के लिए तैयार हो गए थे. काफिला रुकने के कुछ समय बाद होटल प्रबंधन ने परेरा को कार से बस तक छोड़ा.

माही के निशाने पर एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

टी-20 : भारत- श्रीलंका में आख़िरी भिड़ंत आज

नीलामी में सबसे महंगे बिके सुशील कुमार

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -